अमिताभ के सामने जब डायरेक्टर की हो गई हालत खराब, ‘ऊंचाई’ की कहानी सुनाने से पहले खानी पड़ी दवा


Sooraj Barjatya Uunchai Narration: हाल में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और डैडैनी डेन्जोंगपा की अपकमिंग फिल्म ऊंचाई का ट्रेलर (Uunchai Trailer) रिलीज किया गया है. फिल्म में तीन जिगरी दोस्तों की कहानी दर्शाई गई है. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के वक्त फिल्म डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने फिल्म की कहानी से लेकर इसके बनने तक कई मजेदार किस्से साझा किए हैं. ऊंचाई डायरेक्टर (Uunchai Director) ने एक दिलचस्प वाकया बताया कि कैसे इस फिल्म की कहानी को लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने जाने से पहले उनकी हालात खराब हो गई थी. 

ट्रेलर लॉन्च पर हुए मजेदार खुलासे

ऊंचाई के ट्रेलर लॉन्च के वक्त सूरज बड़जात्या ने याद किया कि उन्होंने अमिताभ बच्चन को मैं ‘प्रेम की दीवानी हूं’ फिल्म पेश की थी, अमिताभ बच्चन बिना एक्प्रेशन ठंडे, खाली चेहरे के साथ फिल्म की कहानियां सुनते हैं, जो उनके लिए बेहद डराने वाला था. ऐसे में एक्टर के मन की बात पता लगाना मुश्किल होता है. इसी कहानी को साझा करते हुए सूरज बड़जात्या ने खुलासा किया कि, अमिताभ बच्चन को ऊंचाई की कहानी सुनाने से पहले उन्होंने अपनी एंजायटी वाली दवाई ली थी. क्योंकि, आप उनका (अमिताभ बच्चन) का सामना नहीं कर सकते.’

टकटकी लगाए फिल्म की कहानी सुनते हैं बिग-बी

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म निर्माता ने कहा, “मैं टेंशन की दो गोलियां खाकर अमतिाभ बच्चन के सामने बैठा था क्योंकि सर का सामना करना आसान नहीं है, वह टकटकी लगाए फिल्म की कहानी सुनते हैं ” हालाकि, बड़जात्या को फिल्म की शूटिंग के दौरान एहसास हुआ कि बच्चन डराने वालों में से नहीं हैं. वो एक ऐसे अभिनेता हैं जो सीखने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं. “मैंने महसूस किया कि सर के साथ काम करना सबसे आसान है. मुझे सेट पर उनके साथ काम करने में मजा आया लेकिन मुझे उनकी वैनिटी वैन में (उनकी कंपनी) ज्यादा मजा आया. बता दें कि, ऊंचाई के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अमिताभ बच्चन हेल्थ इशू की वजह से लाइव वीडियो कॉल के जरिए शामिल हुए थे. ऊंचाई 11 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली है.

बेटे अभिषेक के लिए फिल्म का हिस्से बने मेगास्टार

इसके अलावा मेगास्टार ने खुलासा किया कि वह अभिषेक बच्चन के कहने पर ऊंचाई फिल्म क हिस्सा बने हैं. बिग बी ने बताया कि, “यह सच है कि अभिषेक चाहते थे कि मैं फिल्म करूं, जब बेटा अपने पिता की उम्र का हो जाता है तो वह पिता के जूते पहनना शुरू कर देता है, और अगर आपका बेटा आपसे कुछ करने के लिए कहता है, तो आप मान जाते हैं.”

यह भी पढ़ें- KBC 14: लव लाइफ से लेकर शर्मनाक पल तक, केबीसी के पोडकास्ट में Big B से पूछे गए ऐसे-ऐसे सवाल



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: