अब तक नहीं देखी है ‘ब्रह्मास्त्र’? इस दिन सिर्फ 75 रुपये में मिलेगा टिकट, यहां है पूरी डिटेल


National Cinema Day: हिंदी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) मौजूदा समय में बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही हैं. अगर आपने ये फिल्म अब तक नहीं देखी तो आपके पास एक सुनहरा मौका है. बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ब्रह्मास्त्र का टिकट मल्टीप्लेक्स में महज 75 रुपये में मिल रहा है. इसके पीछे का क्या कारण आइए जानते हैं.

मल्टीप्लेक्स में मात्र 75 रुपये में देंखे ब्रह्मास्त्र

फर्स्ट वीकेंड पर 225 करोड़ की वर्ल्डवाइड इनकम करने वाली ब्रह्मास्त्र का खुमार लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. रिलीज के 11 दिन बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. ऐसे में अब आप भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म का मजा मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों में ले सकते हैं, वो भी मात्र 75 रुपये खर्च कर के.

दरअसल मल्टीप्लेक्स असोसिएशन ऑफ इंडिया की तरफ से इस साल नेशनल सिनेमा डे मनाया जा रहा है. कोरोना काल के लंबे इंतजार के बाद बाद पिछले साल 16 सितंबर 2021 को सिनेमाघर खुले थे. ऐसे में एमएआई की ओर से इस साल सिनेमा के दोबारा खुले जाने के इस दिन की सालगिरह को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस (National Cinema Day) के रूप में मनाया जाएगा.

हालांकि पहले ये खास दिन 16 सितंबर को सेलिब्रेट होना था लेकिन अब नेशनल सिनेमा डे 23 सितंबर को मनाया जाएगा. जिसकी वजह देश के अलग शहरों के मल्टीप्लेक्स थिएटर में सभी फिल्मों की टिकट की कीमत मात्र 75 रुपये रखी गई है. ताकि ज्यादा से ज्यादा तादात में दर्शक मल्टीप्लेक्स में आकर इस जश्न का हिस्सा बनें. राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के स्पेशल दिन की वजह से ब्रह्मास्त्र की टिकट का दाम भी 23 सितंबर को 75 रुपये रखा गया है.

ब्रह्मास्त्र के अलावा इन फिल्मों का भी लें मजा

नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day) पर आप ब्रह्मास्त्र के अलावा आप अन्य फिल्मों का भी मजा मल्टीप्लेक्स में ले सकते हैं. इन फिल्मों में ब्रह्मास्त्र (Brahmastra), चुप- द रिवेंज ऑफ आर्टिस्ट (Chup) और धोखा जैसे कई फिल्में शामिल हैं. मालूम हो कि मल्टीप्लेक्स में वैसे तो फिल्म की टिकट का प्राइज 300-400 रुपये रहता है, लेकिन नेशनल सिनेमा डे पर ये टिकट महज 75 रुपये में मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें-

Entertainment News Live : फ्लैट में पंखे से लटका मिला एक्ट्रेस का शव और ब्रह्मास्त्र की कमाई में आई गिरावट, बड़ी खबरें

Money Laundering Case: कम नहीं हो रही Jacqueline Fernandez की मुश्किलें, EOW फिर करेगा पूछताछ के लिए समन



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: