अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया, जादरान का तूफानी प्रदर्शन


Asia Cup 2022, BANG vs AFG: एशिया कप 2022 के तीसरे मुकाबले में अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हरा दिया. बांग्लादेश ने पहले बैटिंग करते हुए 128 रनों का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में अफगानिस्तान ने महज 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. टीम के लिए इब्राहिम जादरान ने 42 रनों की नाबाद पारी खेली. जबकि नजीबुल्लाह जादरान ने तूफानी प्रदर्शन किया. उन्होंने नाबाद 43 रन बनाए.

बांग्लादेश के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफगान टीम के लिए हजरतुल्लाह जजई और रहमानुल्ला गुरबाज ओपनिंग करने आए. इस दौरान जजई 26 गेंदों का सामना करते हुए 23 रन बनाकर आउट हुए. जबकि गुरबाज महज 11 रन बनाकर पवेलियन लौटे. कप्तान मोहम्मद नबी कुछ खास नहीं कर सके. वे 9 गेंदों का सामना करते हुए 8 रन बनाकर आउट हुए.

अफगानिस्तान के लिए इब्राहिम जादरान और नजीबुल्लाह जादरान ने शानदार प्रदर्शन किया. इब्राहिम ने 41 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 42 रन बनाए. उनकी इस पारी में 4 चौके शामिल रहे. जबकि नजीबुल्लाह ने महज 17 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 43 रन बनाए. उनकी इस पारी में 6 छक्के और एक चौका शामिल रहा.

इससे पहले बांग्लादेश की टीम 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 127 रन ही बना सकी. टीम के लिए मोसादिक हुसैन ने 31 गेंदों में नाबाद 48 रन बनाए. उनकी इस पारी में 4 चौके और एक छकका शाममिल रहा. मोहमदुल्लाह ने 25 रनों का योगदान दिया. इस दौरान अफगानिस्तान के लिए राशिद खान और मुजीब उर रहमान ने 3-3 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें : Team India के लिए पावर प्ले में इस बैट्समैन ने बनाए हैं सबसे ज्यादा रन, जानें किस नंबर पर शुभमन गिल

Jhulan Goswami: ‘उनकी जगह कोई नहीं ले सकता’- झूलन गोस्वामी पर भारतीय कप्तान हरमनप्रीत ने दिया बड़ा बयान



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: