अपनी पहली फिल्म को फ्लॉप करवाना चाहते थे सलमान खान, वजह जान उड़ जाएंगे होश


Salman Khan First Film: सलमान खान बॉलीवुड (Bollywood) के एक ऐसे एक्टर (Actor) हैं, जो कुछ भी कर दे वो स्टाइल, कुछ भी पहन लें तो वो फैशन बन जाता है. आज के टाइम में सलमान खान फिल्म के हिट होने की गारंटी माने जाते हैं. सलमान खान को उनके करियर (Career) की पहली फिल्म उनके लक ने दिलवाई थी. हालांकी वो अपनी की पहली फिल्म को फ्लॉप करवाना चाहते थे. आइए जानते हैं कि आखिर सलमान उस फिल्म को क्यों फ्लॉप करवाना चाहते थे.

लक से मिली थी पहली फिल्म

सलमान खान ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत जे.के. बिहारी (J.K. Bihari) की ‘बीवी हो तो ऐसी’ से की थी. इस फिल्म में सलमान ने रेखा (Rekha) के देवर का किरदार निभाया था. जब निर्देशक जे.के. बिहारी ने इस फिल्म को बनाने का विचार किया, तो वो रेखा के देवर के रूप में किसी नये चेहरे को कॉस्ट करना चाहते थे, लेकिन जब उन्होंने ऑडीशन रखे तो पहले दिन कोई नहीं आया. इस बात को देखते हुए जे.के. बिहारी ने ये फैसला किया, जो भी अब पहला कलाकार ऑडीशन देने के लिये आएगा उसे वो रोल दे देंगे. सलमान खान का लक उन्हें वहां तक ले गया और उन्हें फिल्म में काम करने का मौका मिल गया.

फिल्म को फ्लॉप करवाना चाहते थे सलमान खान

सलमान खान (Salman Khan) अपनी पहली फिल्म में अपने अभिनय (Acting) को देखकर बिल्कुल भी खुश नहीं हुए. इसी के चलते सलमान अपनी पहली फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी (Biwi Ho To Aisi)’ को फ्लॉप करवाना चाहते थे. बता दें, आजकल सलमान अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स किसी का ‘भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)’  और ‘टाइगर 3 (Tiger 3)’  को लेकर बिजी चल रहे हैं. सलमान की दोनों ही फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

इन फिल्मों को न कहकर सलमान खान को आज भी होता होगा मलाल, नाम जान रह जाएंगे दंग



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: