अपनी गोल्डन ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं सिंगर नेहा भसीन, नेटिजन्स ने बताया ‘उर्फी जावेद प्रो’


Neha Bhasin Golden Dress: अपने गानों से धमाल मचाने वाली मशहरू सिंगर और बिगबॉस फेम नेहा भसीन (Neha Bhasin) गानों के साथ साथ अपनी बेबाकी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इन दिनों नेहा अपनी ड्रेस को लेकर चर्चाएं बटोर रही हैं. नेहा की ये ड्रेस गोल्डन चेन से बनी है. नेहा को इस ड्रेस में देखकर सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से की है. उर्फी जो अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. 

तस्वीरों में नेहा ऑफ शोल्डर ड्रेस में काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं. उनका मेकअप और हेयरस्टाइल उनके पूरे लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहा है. ड्रेस के अलावा उनकी ग्लिटरी आंखें भी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर किया और कैप्शन लिखा, “एक रानी जानती है कि उस पर फेके गए पत्थरों से साम्राज्य कैसे बनाना है.” 


सोशल मीडिया पर नेहा कि इस लुक को काफी पसंद किया गया लोगों ने कमेंट में उन्हें गोल्डन गर्ल बताया तो वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि अरे! मुझे इस फोटोशूट से प्यार हो गया है…आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं. तो वहीं कुछ लोग नेहा का मजाक बनाया और उनकी तुलना उर्फी जावेद से करते हुए उन्हें उर्फी प्रो बताया. एक अन्य यूजर ने कहा कि उर्फी का जादू चल गया. बता सिर्फ तस्वीरें ही नहीं नेहा ने फोटोशूट का वीडियो भी पोस्ट किया. 


हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब नेहा ऐसे बोल्ड अवतार में नजर आई हो. नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने ऐसे लुक्स शेयर करती रहती हैं जो पल भर में वायरल हो जाते हैं. हाल ही में नेहा ने एक और फोटोशूट किया था. जिसमें वह टॉपलेस नजर आई थीं. 


नेहा ने इस फोटोशूट की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने बदन को सिर्फ एक चादर से ढका हुआ था. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया था और बालों को ओपन ही रखा था. नेहा के हाथों पर बना टैटू साफ दिख रहा था. 

ये भी पढ़ें-

 





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: