अन्ना की चिट्ठी के जरिए कपिल मिश्रा का सीएम केजरीवाल पर हमला, जानें क्या आरोप लगाए…


Delhi News: दिल्ली सरकार की आबकारी नीति में कथित घोटाले के आरोपों के बीच सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने अरविंद केजरीवाल को एक पत्र लिखा है. इस पत्र में अन्ना ने शराब से जुड़ी समस्याओं और उस पर अपने सुझाव दिए हैं. अन्ना के इस पत्र के बाद दिल्ली की राजनीति और गरमा गई है. बीजेपी नेता इस पत्र को लेकर अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार की आलोचना कर रहे है. इस बीच बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने अन्ना के पत्र की भावना को इंडिया अगेन्स्ट करप्शन के हर कार्यकर्ता की भावना बताया है. 

कपिल मिश्रा ने क्या आरोप लगाए हैं

कपिल मिश्रा ने ट्वीटर पर लिखा,”अन्ना के पत्र की भावना इंडिया अगेन्स्ट करप्शन के हर कार्यकर्ता की भावना है. जिससे लड़ने के लिए आम आदमी पार्टी बनी उसी भ्रष्टाचार और अहंकार का प्रतीक आज केजरीवाल खुद बन चुके हैं.चंदे की गड़बड़ी, रिश्वतख़ोरी, घोटाले , शराब, केजरीवाल आज राजनीति में गंदगी का दूसरा नाम हैं”

बीजेपी में आने से पहले कपिल मिश्र आम आदमी पार्टी में थे. वो आप के टिकट पर दिल्ली के करावल नगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव भी जीता था. लेकिन वो 2019 में आप छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे. बीजेपी ने उन्हें 2020 के विधानसभा चुनाव का टिकट भी दिया था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. 

अन्ना हजारे की अरविंद केजरीवाल को पाती

अन्ना हजारे ने दिल्ली की आबकारी नीति की आलोचना करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने लिखा है,”आपने ‘स्वराज’ नाम की इस किताब में कितनी आदर्श बातें लिखी थीं.तब आप से बड़ी उम्मीद थी. लेकिन राजनीति में जा कर मुख्यमंत्री बनने के बाद आप आदर्श विचारधारा को भूल गए हैं ऐसा लगता है.” उन्होंने लिखा है कि जिस तरह से शराब का नशा होता है, उस प्रकार सत्ता का भी नशा होता है.आप भी ऐसी सत्ता की नशा में डूब गये हो, ऐसा लग रहा है.”

ये भी पढ़ें

नई शराब नीति पर अन्ना हजारे की केजरीवाल को खरी-खरी, चिट्ठी में कहा- आप भी सत्ता के नशा में डूब गये

Faridabad News: फरीदाबाद में पुलिस कांस्टेबल ने लिव-इन पार्टनर की हत्या कर शव नहर में फेंका, अब हुआ गिरफ्तार





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: