अनु अग्रवाल का छलका दर्द, बोलीं- लंबे समय तक मेरा भी ब्वॉयफ्रेंड था, शादी होने वाली थी और फिर..


Anu Aggarwal On Her Married: सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल शो को लेकर नया विवाद सामने आया है. फिल्म ‘आशिकी’ (Aashiqui) फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) ने रियलिटी शो के मेकर्स से नाराज़ हैं. अनु पिछले वीकेंड आशिकी स्पेशल एपिसोड में मूवी की पूरी कास्ट के साथ शो में पहुंची थीं, लेकिन अनु का कहना है के उनके कई सीन्स काट दिए गए हैं. खैर इस स्टोरी में हम अनु अग्रवाल के उस बेबाक इंटरव्यू के बारे में बता रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात कही है.

‘लंबे समय तक था ब्वॉयफ्रेंड’

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू ने अनु अग्रवाल ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा करते हुए बताया कि लंबे समय तक उनका एक ब्वॉयफ्रेंड भी रहा है, शादी भी होने वाली थी लेकिन फिर कुछ हुआ…लंबे समय बाद पता चला कि उसे फिर से प्यार हो गया है…एक्ट्रेस ने आगे कहा तो क्या हुआ? उन्हें पता तो चल गया न… अनु अग्रवाल से जब ये पूछा गया कि पहले ब्वॉयफ्रेंड के चले जाने के बाद आपको कभी किसी से प्यार नहीं हुआ? या शादी करने का मन नहीं हुआ? इस पर जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने किया, लेकिन मेरे पहले रिश्ते के नाकाम होने के बाद मेरी आंखें खुल गईं. इसने मुझे सिखाया कि मुझे अपने अंदर प्यार खोजने की जरूरत है न कि बाहर से प्यार की तलाश करने की. मैं शादी लिए स्वतंत्र थी लेकिन मैं आत्म-विकास यात्रा पर निकल गई थी, मैं शादियां होते देखती हूं और मैं सभी को शुभकामनाएं देती हूं. मेरा नहीं हुआ, ठीक है.

‘ये सुनकर साइन की थी आशिकी’

News Reels

एक्ट्रेस ने आगे खुलासा करते हुए कहा कि उनकी हाइट की वजह भी उनके करियर के लिए रास्ते में आ गई थी. एक्ट्रेस ने बताया कि बॉलीवुड में कई हीरो उनके जैसे लंबे नहीं थे. वहीं जब अनु से ये पूछा गया कि उन्हें कभी फील नहीं होता कि वो शोबिज़ से ताल्लुक रखती हैं. इस पर एक्ट्रेस जवाब देते हुए कहती हैं कि जिस तरह से 90 के दशक में हिंदी फिल्मों में महिलाओं को चित्रित किया गया था, उससे मैं परेशान थी. वे शक्तिशाली किरदार नहीं थे. सुंदर दिखें, 3 गाने करें, अंत में रोंगटे खड़े कर देने वाला सीन करें, बस.

एक्ट्रेस ने आगे कहा मैंने एक एनजीओ के साथ काम किया था और उन्होंने हमें सिखाया था कि कैसे मीडिया महिलाओं के लिए अच्छा नहीं कर रहा है. यही एक कारण था कि मैं पहले ‘आशिकी’ करने से हिचक रही थी, लेकिन बाद में जब मैंने सुना कि मैं एक अनाथ की भूमिका निभाऊंगी, जो इसे अपने दम पर बनाना चाहती है, तो मैंने कहा कि मैं इसे करूंगी. बता दें कि अनु अग्रवाल आज एक सन्यासी की जिंदगी जी रही हैं और एनजीओ से जुड़ी हैं.

Birthday Special Kainaz Motivala: जानें अब कहां हैं रागिनी एमएमएस फेम केनाज मोतीवाला, फिल्म इंडस्ट्री से क्यों बनाई दूरी?

 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: