अनुपम खेर बोले- ‘इस साल इंडस्ट्री में 480 करोड़ की फिल्में देने वाला मैं अकेला एक्टर हूं’


 Anupam Kher On His Movies: इस साल रिलीज हुई दो ब्लॉक बस्टर फिल्मों ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘कार्तिकेय 2’ में अनुपम खेर (Anupam Kher) नजर आए थे. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए. वहीं इस साल अब तक दो सफल फिल्में देने पर अनुपम ने एक न्यूज पोर्टल को बताया कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता उनके लिए कमाए गए पैसे के मामले में कोई मायने नहीं रखती थी. उनके लिए यह जरूरी था कि कश्मीरी पंडितों की कहानी 32 साल बाद आखिरकार दुनिया तक पहुंचे.

ऑडियंस की च्वाइस बदल गई है
खेर ने कहा कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी फिल्म जिसमें ना कोई गाना था और ना ही कोई कॉमेडी ने ये साबित किया है कि ऑडियंस की च्वाइस अब बदल गई है और वे उस तरह की फिल्म को भी अच्छे से ले सकते हैं और इसे हिट कर सकते हैं.


480 करोड़ रुपये की फिल्में देने वाला अकेला एक्टर हूं
एक्टर ने आगे कहा कि उनका मानना है कि किसी भी चीज़ की सफलता को उस काम से मापा जाना चाहिए जो आप करते हैं. हालांकि, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में या दुनिया की किसी भी इंडस्ट्री में नंबर्स बहुत ज्यादा बोलते हैं. अनुपम ने इंडिया टुडे डॉट इन को बताया कि अगर ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘कार्तिकेय 2’ दोनों की फिगर्स को ध्यान में रखा जाए, तो वह अकेले ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने 480 करोड़ रुपये की फिल्में दी हैं.

अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें अनुपम खेर जल्द सूरज बड़जात्या की अपकमिंग फिल्म ‘उंचाई’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म में वह अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, ​​डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. ये फिल्म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.


ये भी पढ़ें:-Box Office Release: आज रिलीज हो रही 3 फिल्में, Katrina Kaif, जाह्नवी के साथ होगी सोनाक्षी-हुमा की भिड़ंत





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: