अनीता हस्सनंदनी ने दोबारा प्रेग्नेंसी पर की बात, शेयर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो

[ad_1]

Anita Hassanandani Baby Bump Photo: टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) फिर से मां बनने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा करके सभी को हैरान कर दिया है. उनकी प्रेग्नेंसी लोगों के लिए इसलिए शॉकिंग है, क्योंकि 4 महीने पहले ही उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था और ये भगवान की कृपा है कि, अब जल्द ही उनका परिवार पूरा होने जा रहा है. इस बीच देबिना जहां अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में आ गई हैं, वहीं अब एक टीवी एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

अनीता हस्सनंदनी की बेबी बंप वाली फोटो

हम बात कर रहे हैं छोटे पर्दे की नागिन (Naagin) उर्फ अनीता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) की, जिन्होंने हाल ही में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर शेयर की है.16 अगस्त 2022 को शेयर की गई इस फोटो में अनीता हस्सनंदनी व्हाइट ब्रालेट के साथ ओपन बाथरोब पहने हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके हसबैंड व्हाइट टीशर्ट में हैंडसम लग रहे हैं. दोनों एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान अनीता अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट कर रही हैं.


दोबारा प्रेग्नेंसी पर कही ये बात

अगर आप सोच रहे हैं कि, अनीता हस्सनंदनी भी दूसरी बार मां बनने वाली हैं तो आप गलत हैं, क्योंकि ये तस्वीर एक्ट्रेस की पहली प्रेग्नेंसी के दौरान की है. अनीता ने थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए सफाई दी है कि, वह मां नहीं बनने वाली हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “नहीं, मैं फिर से प्रेग्नेंट नहीं हूं.” फोटो देखकर लगता है कि, ये उनके मैटरनिटी फोटोशूट की है. खैर, उनके इस पोस्ट पर फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अनीता हस्सनंदनी के पति और बेटा

अनीता हस्सनंदनी की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने बिजनेसमैन रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) से साल 2013 में शादी की थी. 8 सालों तक शादीशुदा बिताने के बाद कपल को 9 फरवरी 2021 को एक बेटे का आशीर्वाद मिला था. उन्होंने अपने बेटे का नाम आरव रेड्डी (Aaravv Reddy) रखा है. अनीता अक्सर अपनी मदरहुड जर्नी को एंजॉय करती दिखाई देती हैं.

यह भी पढ़ें

Siddhart Shukla नहीं थे Shehnaaz Gill का पहला प्यार, Bigg Boss में आने से पहले इस एक्टर पर फिदा थीं सना!

Debina Bonnerjee Pregnant: दूसरी बार मां बनने वाली हैं देबिना बनर्जी, 4 महीने पहले बेटी को दिया था जन्म



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *