अजय देवगन स्टारर ‘दृश्यम 2’ को मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स, फैंस बोले-‘हिट है फिल्म’


Drishyam 2 Twitter Review: ‘दृश्यम 2’ साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक थी. इस सस्पेंस-थ्रिलर में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. ‘दृश्यम 2’, ‘दृश्यम’ का सीक्वल है, जो 2015 में रिलीज हुई थी. ‘दृश्यम’ तो हिट साबित हुई ही थी वहीं ‘दृश्यम 2’ को भी फैंस और क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया है. फिल्म की शुरुआती स्क्रीनिंग के बाद, नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर ‘दृश्यम 2’ की जमकर तारीफ की है. यूजर्स फिल्म की स्टोरी लाइन, प्लॉट, स्टार कास्टस और भी बहुत कुछ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

फैंस फिल्म की जमकर कर रहे तारीफ
एक यूजर ने लिखा, ‘पावर-पैक्ड रेटिंग 4, अजय देवगन अक्षय खन्ना, तबू, श्रिया सरन पावर-पैक फिल्म में पावरहाउस कलाकार, डायरेक्टर अभिषेक पाठक एक शानदार थ्रिलर डिलीवर करते हैं … उग्र टकराव ने मैजिक कर दिया … डोन्ट मिस #दृश्यम2रिव्यू.”

News Reels

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “Drishyam2 शुरुआत से ही पूरी तरह से रोमांचकारी है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अजय देवगन अपने दमदार प्रदर्शन से शाइन कर रहे हैं. अक्षय खन्ना औ तब्बू अपनी भूमिकाओं में शानदार हैं. गो फॉर इट…’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘देखा दृश्यम 2 एक बार फिर #VijaySalgaonkar is back  @अजय देवगन शानदार हैं तब्बू आउटस्टैंडिंग हैं, श्रिया सरन फैब और अक्षय खन्ना क्लिड इट सौरभ शुक्ला शानदार एक्टर..इस तरह के एक अमेजिंग कास्ट कोई हैरानी नहीं कि मिस्ट्री सॉल्व  हल हो गई है या नहीं..जाओ और इसे देखो दोस्तों ..’

 



कई और यूजर्स ने फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट की परफॉर्मेंस को जबरदस्त बताया है.

 

‘दृश्यम 2’ की कहानी भी सस्पेंस से भरी है
‘दृश्यम’ की कहानी एक सीनियर पुलिस ऑफिसर के बारे में थी जिसका बेटा रहस्यमय तरीके से लापता हो जाता है. ‘दृश्यम 2’ में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने वाली तब्बू अब इस पद पर नहीं हैं. 

ये भी पढ़ें:-KBC 14: जब Amitabh Bachchan की महज 300-400 रुपये होती थी सैलरी, गोलगप्पे खाकर करते थे गुजारा





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: