अजय देवगन की दृशयम ने एडवांस बुकिंग में की तगड़ी कमाई, पहले दिन के बॉक्स ऑफिस पर है सबकी नजर


Ajay Devgn Film ‘Drishyam 2’ Box Office Preview: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम’ की अगली कड़ी ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) 18 नवंबर को सिनेमाघरों में लेकर आने वाले हैं. अजय देवगन की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से था. दृश्यम 2 देखने के लिए फैंस के चेहरे पर एक्साइटमेंट साफ साफ नजर आ रही है.

फर्स्ट डे ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएगी फिल्म!

इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की आगे की कहानी देखने के लिए दर्शक इतने एक्साइटेड हैं कि उन्होंने एडवांस बुकिंग करना भी शुरू कर दिया है. वह जल्द से जल्द अजय देवगन की फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना चाहते हैं. इस फिल्म की कहानी ने दर्शकों को सालों से बांधा हुआ है. दर्शकों से मिल रहे इस जबरदस्त रिस्पांस के बाद उम्मीद की जा रही है कि अजय देवगन की यह फिल्म फर्स्ट डे पर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा डालेगी.

फिल्म के पहले पार्ट ने की थी 5.87 करोड़ की कमाई

News Reels

साल 2015 में अजय देवगन की इस फिल्म ने पहले दिन 5.87 करोड़ की कमाई की थी. 7 साल बाद फिल्म के सस्पेंस से जल्द ही पर्दा उठने जा रहा है. ऐसे में देखने वाली बात होगी की ये फिल्म पहली दृश्यम के ओपनिंग डे का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं.


रिलीज से पहले ही बिक चुके 1,21,974 टिकटें

अजय देवगन की फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है और इस फिल्म की रिलीज से पहले ही 1,21,974 टिकटें बिक चुके हैं. पहले दिन के लिए अभी 58,598 टिकट बिकी हैं. दूसरे दिन 37,507…और तीसरे दिन 25,869. अब देखने वाली बात होगी की फिल्म की कहानी देखने के बाद दर्शकों की ओर से आगे चलकर इस फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. फिलहाल अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 का दमखम हर तरफ देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें:-Alia-Ranbir ने फाइनल किया बेटी का नाम, सुनकर इमोशनल हुईं दादी नीतू कपूर





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: