अगले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करेंगे एमएस धोनी, संभवतः उनके लिए होगा आखिरी सीजन


MS Dhoni: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) फैंस को खुशियों का खजाना मिलने वाला है. टीम के चाहने वालों के लिए कई खुशियां आती हुई दिख रही हैं. टीम ने आगामी सीजन के लिए रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करने के साथ ही अगले सीजन के लिए अपने कप्तान के नाम का भी खुलासा कर दिया है. चेपक में चेन्नई का मैच देखने के लिए तीन साल से इंतजार कर रहे फैंस को एमएस धोनी एक बार फिर टीम की कप्तानी करते हुए दिखेंगे.

पिछले सीजन कप्तानी में हुई थी फेरबदल

पिछले सीजन की शुरुआत से ठीक पहले धोनी ने कप्तानी छोड़ते हुए रवींद्र जडेजा को यह जिम्मेदार सौंपी थी. जडेजा की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा और इसके बाद उन्होंने बीच सीजन में ही कप्तानी छोड़ दी थी. धोनी को दोबारा टीम का कप्तान बनाया गया था. आगामी सीजन से पहले टीम मैनेजमेंट ने साफ कर दिया है कि भले ही जडेजा रिटेन किए गए हैं, लेकिन अगले सीजन धोनी ही टीम की कप्तानी करेंगे. जडेजा और टीम मैनेजमेंट में काफी अनबन हो गई थी, लेकिन संभवतः धोनी के दखल देने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो चुका है और जडेजा खुशी-खुशी फिर से येलो जर्सी में खेलने के लिए तैयार हैं.

धोनी के लिए हो सकता है यह आखिरी सीजन

News Reels

ऐसा माना जा रहा है कि धोनी अगला आईपीएल खेलने के बाद क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं. 41 साल के धोनी से लगातार तीन सालों से संन्यास के बारे में पूछा जा रहा है, लेकिन हर बार वह इस सवाल को टाल देते हैं. हालांकि, धोनी ने हर बार ये बात दोहराई थी कि उन्हें चेन्नई में खेलते हुए संन्यास लेना है. इस बार धोनी का वह सपना पूरा होगा तो शायद वह संन्यास की घोषणा भी कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें:

IPL 2023: रवींद्र जडेजा ने धोनी के साथ शेयर की फोटो, लिखा- सबकुछ सही है अब दोबारा शुरुआत करेंगे



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: