अगले मैच के लिए रोहित-राहुल ने नेट में बहाया पसीना, पांड्या समेत तेज़ गेंदबाज़ रहे गायब


T20 World Cup: भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था. इस मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 4 विकटों से करारी शिकस्त दी. वहीं, टीम इंडिया अपना दूसरा मैच नीदरलैंड्स के खिलाफ सिडनी में 27 अक्टूबर, गुरुवार को खेलेगी. इस मैच के लिए भारतीय टीम सिडनी पहुंच गई है और टीम ने अभ्यास शुरू कर दिया है. नीदरलैंड्स के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले टीम इंडिया ने 25 अक्टूबर, मंगलवार को पहले अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहाया.

लय में दिखा टॉप ऑर्डर

इस अभ्यास सत्र के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और ओपनर केएल राहुल लय में दिखाई दिए. गौरतलब है कि पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पहले मैच में दोनों ओपनर नाकाम साबित हुए थे. वहीं, स्टार बल्लेबाज़ और पिछले मैच के हीरो रहे किंग कोहली भी अभ्यास में एक बार फिर अच्छी लय में दिखे.

प्रैक्टिस में बल्लेबाज़ और गेंदबाज़ काफी मेहनत करते हुए दिखाई दिए. इस अभ्यास सत्र में दिनेश कार्तिक और केएल राहुल ने भारतीय स्पिनर आर अश्विन और युजवेंद्र चहल को जमकर खेला. गौरतलब है कि पहले मैच से बाहर रहे ऋषभ पंत ने भी अभ्यास में खूब पसीना बहाया. ये पूरा प्रैक्टिस सेशन हेड कोच  राहुल द्रविड़ की निगरानी में हुआ.

इन बल्लेबाज़ों ने किया आराम

बता दें इस प्रैक्टिस सेशन में बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या नहीं दिखाई दिए. दोनों ने आराम के चलते अभ्यास नहीं किया. वहीं, स्पिन गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल और आ अश्विन जमकर अपने हाथ घुमाते हुए दिखाई दिए.

तेज़ गेंदबाज़ भी रहे गायब

इस पहले अभ्यास सत्र में टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह ने आराम करने का फैसला किया. इनमें से कोई भी प्रैक्टिस के लिए मैदान पर नहीं दिखाई दिया. टीम इंडिया नीदरलैंड्स के खिलाफ अपना अगला मैच खेलने के लिए जमकर पसीने बहा रही है.  

 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs PAK: भारत-पाक मैच के बाद बोले कपिल देव, ‘सिर्फ विराट ही इंडिया को मैच जिता सकता था’

नॉन स्ट्राइकर रन आउट पर हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान, बोले- ऐसी खेल की भावना का मैं….



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: