‘अगर आप बेहतरीन कार को गैरेज में ही छोड़ देंगे तो क्या फायदा’, ब्रेट ली का उमरान मलिक पर बयान


Brett Lee On Umran Malik: ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने सवाल उठाए हैं. दरअसल, ब्रेट ली ने सवाल खड़ा करता हुए उमरान मलिक का समर्थन किया है और उन्हें भारतीय टीम में शामिल नहीं किए जाने पर हैरानी जताई है.

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने उमरान मलिका समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें किसी भी हाल में भारतीय टीम में शामिल किया जाना चाहिए था. वहीं उन्होंने कहा कि अगर आपका पास दुनिया की बेस्ट कार है और आप उसे गैरेज में छोड़ देंगे तो उसका क्या फायदा.

उमरान मलिक का किया समर्थन
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाजा ब्रेट ली ने खलीज टाइम्स के साथ बातचीत करते हुए कहा कि उमरान मलिक लगाता 150 किमी/घंटे की स्पीड से गेंदबाजी करते हैं. मेरा मतलब है कि जब आपके पास दुनिया की बेस्ट कार है और आपने उसे गैरेज में छोड़ रखा तो उस कार का होने का क्या मतलब है? उमरान मलिक को भारत के टी20 वर्ल्ड कप टीम में जरूर होना चाहिए था.

ली ने कहा कि उमरान अभी युवा गेंदबाज हैं उनमें ज्यादा अनुभव नहीं है वह कच्चे हैं पर वह 150+ किमी/प्रति घंटा की स्पीड से लगातार गेंदबाजी कर सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया में ऐसी ही गेंदे उड़ती है. 140 किमी/प्रति घंटा और 150 किमी/प्रति घंटा की रफ्तार में बहुत फर्क होता है. उन्हें टीम में शामिल करिए

टी20 वर्ल्ड कप में भारत का तेज गेंदबाजी आक्रमण
टीम इंडिया को पिछले कुछ टी20 मैचों में तेज गेंदबाजों से निराशा हाथ लगी है. भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और अर्शदीप ने अहम मौकों पर बहुत रन लुटाए हैं. यह तीनों गेंदबाज टी20 वर्ल्ड कप स्क्वाड में भी शामिल हैं. यह तीनों गेंदबाज 150+ की स्पीड से गेंद फेंकने में सक्षम नहीं हैं. इन तीनों के अलावा मोहम्मद शमी भारतीय स्क्वाड का हिस्सा हो सकते हैं. वह चोटिल खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह की जगह ले सकते हैं. इन चार तेज गेंदबाजों के साथ-साथ हार्दिक पांड्या पांचवें तेज गेंदबाजी की भूमिका में होंगे.

यह भी पढ़ें:

T20 World Cup: पाक के खिलाफ मैच से पहले वॉर्मअप और प्रैक्टिस मैचों में इन तीन सवालों का जवाब ढूंढना चाहेंगे रोहित शर्मा

New BCCI President: जानिए कौन हैं रोजर बिन्नी, जो बन सकते हैं BCCI के नए अध्यक्ष



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: