अक्षय कुमार से कार्तिक आर्यन तक, इन सितारों ने कुछ इस तरह फैंस को दी धनतेरस दी बधाई


Bollywood Celebs Dhanteras: आज 22 अक्टूबर को पूरे भारत में ‘धनतेरस’ का त्योहार मनाया जा रहा है. वहीं बॉलीवुड सितारे भी इससे पीछे नहीं हैं. हर त्योहार की तरह सितारों ने धनतेरस (Dhanteras) भी मनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को शुभकामनाएं दी है. इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन से अक्षय कुमार तक शामिल हैं. तो चलिए जानते हैं कि किस सितारे ने किस तरह बधाई दी है.

ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया पोस्ट
बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने पति अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की. इस फोटो में ट्विंकल लाल साड़ी पहने नजर आईं, वहीं अक्षय कुर्ते में नजर आए. दोनों एक साथ काफी खूबसूरत दिख रहे हैं. ट्विंकल ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “साल का सबसे अच्छा समय और सभी त्योहारों के लिए घर में रहना बहुत प्यारा है. धनतेरस की शुभकामनाएं!”


कार्तिक आर्यन ने की पूजा
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने भी धनतेरस को लेकर इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया. उनकी इस तस्वीर को देख मालूम होता है कि ये पूजा के बाद की तस्वीर है. उन्होंने सभी को धनतेरस की शुभकामनाएं दी.


किश्वर और सुय्यश ने भी दी बधाई
टीवी एक्टर सुय्यश राय (Suyyash Rai) और उनकी पत्नी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) ने भी सभी को धनतेरस की बधाई दी. कपल ने अपने बेटे के साथ एक बेहद ही प्यारी तस्वीर साझा की.


बिनोद ने की पूजा
मीम्स के दुनिया के बादशाह और पंचायत वेब सीरीज ‘बिनोद’ फेम एक्टर अशोक पाठक (Ashok Pathak) ने भी धनतेरस पर पूजा की, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है.

रशिम देसाई ने भी दी बधाई
टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने भी धनतेरस की शुभकामनाएं देते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वो काफी ग्लैमरस अंदाज़ में नजर आईं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “धनतेरस की शुभकामनाएं. आप सब कुछ हैं…आपके बिना इसका कोई मूल्य नहीं है. पहले खुद को सेलिब्रेट करें.”


यह भी पढ़ें-

Bigg Boss 16 : करण जौहर के एक टास्क में बुरा फंसीं प्रियंका चाहर, कंटेस्टेंट ने कुछ यूं निकाली भड़ास





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: