सड़क पर पत्नी से तीन बार बोला तलाक: दुपहिया चढ़ाकर तोड़ दिए पैर, सौतन ने पकड़ी गर्दन, सास को भी नहीं छोड़ा

[ad_1]

बांसवाड़ाएक घंटा पहले

एक्सीडेंट के बाद पीड़िता को परिवार यूं उठाकर पहुंचा जिला अस्पताल, जहां इमरजेंसी में उपचार शुरू हुआ।

बीच सड़क में मुस्लिम युवक ने गुरुवार रात उसकी पत्नी से तीन बार तलाक बोला। ऐसा उसने दूसरी बार किया है। इसके बाद युवती को जान से मारने की कोशिश भी की। प्लानिंग के मुताबिक युवक ने धक्का देकर उस पर दुपहिया चढ़ा दी। इससे युवती दोनों पैरों पर गंभीर चोटें आई। परिजन उसे गोद में लेकर अस्पताल पहुंचे। आरोप है कि वारदात के समय युवक की दूसरी पत्नी ने युवती का गला दबाने की कोशिश की। युवती की मां उसे बचाने गई तो युवक ने सास की गर्दन पकड़ ली। लोगों की भीड़ जुटी तो बदमाश युवक उसकी पत्नी के साथ वहां से भाग गया। वारदात के बाद रात करीब 9 बजे परिवार के लोग राजतालाब थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे। करीब 5 दिन पहले पीड़िता की ओर से आरोपी पति के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया गया था।

स्ट्रेचर पर लेटी हुई भांजी का ढांढस बंधाता मामा।

स्ट्रेचर पर लेटी हुई भांजी का ढांढस बंधाता मामा।

दरअसल, वारदात राजतालाब थाना क्षेत्र के दाहोद रोड पर वनविभाग ऑफिस के पास शाम करीब साढ़े सात बजे हुई, जब इंदिरा कॉलोनी हाल पिता के घर कूपड़ा निवासी परवीन पत्नी रिजवान अहमद शाद उसकी मां साबेरा के साथ बाजार में कुछ खरीदारी करने आई थी। तभी दाहोद रोड पर आरोपी पति दुपहिया लेकर आया और वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर महिला थाने की HC नाजुक मौके पर पहुंची और घायल को परिवार के साथ अस्पताल पहुंचाया। महिला थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी इंदिरा नगर की एकजान कॉलोनी में रहता है। इससे पहले वह जामनगर (गुजरात) में उसके जीजा के पास रहकर आर्किटेक्ट डिजाइनिंग का काम करता था।

इमरजेंसी में डॉक्टर और समीप मौजूद महिला थाने का स्टाफ।

इमरजेंसी में डॉक्टर और समीप मौजूद महिला थाने का स्टाफ।

पहले भी बोल चुका है तलाक! तलाक! तलाक!

महिला थाने के ASI लोकेंद्रसिंह ने बताया कि पीड़िता परवीन की ओर से करीब 5 दिन पहले इसी आरोपी पति के खिलाफ दहेज को लेकर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कराया गया था। महिला ने शिकायत में आरोपी के खिलाफ तीन बार तलाक बोलने की बात कही है। इसकी जांच चल रही है। पीड़िता के परिवार के मुताबिक 28 दिसम्बर को पीडि़ता का आरोपी से विवाह हुआ था। शादी के 8 दिन बाद ही आरोपी पति और परिवार उसके दहेज के लिए परेशान करने लगा। पीड़िता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। वहीं 20 जुलाई को आरोपी ने रतलाम की एक लड़की से दूसरा निकाह कर लिया।

ट्रोमा वार्ड में नर्सिंग स्टाफ के बीच में पीड़िता।

ट्रोमा वार्ड में नर्सिंग स्टाफ के बीच में पीड़िता।

मिली है शिकायत
राजतालाब थाना प्रभारी रामरूप मीणा ने बताया कि पीड़ित परिवार रात 9 बजे बाद शिकायत लेकर थाने आया है। अभी उनसे शिकायत ली जा रही है। मामले की जांच करेंगे उचित कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *