सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने साथ ईशान खट्टर को भी बना लिया है सिंगल, करण के शो का मजेदार वीडियो व


Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) में हर हफ्ते नए एपिसोड में कई बॉलीवुड सेलेब्स आते हैं. जिनके साथ करण जौहर ढेर सारी मस्ती करते हैं. ये सेलेब्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे करते हैं जिनके बारे में सुनकर हर कोई चौंक जाता है. कॉफी विद करण के नए एपिसोड में फोन भूत (Phone Bhoot) की टीम आने वाली है. अपकमिंग एपिसोड में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) आएंगे. शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. जिसमें तीनों करण के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो ती शुरुआत में ही तीनों काउच पर इधर से उधर घूमते नजर आ रहे हैं. जब कैटरीना, ईशान और सिद्धांत एक जगह बैठ जाते हैं तो करण पूछते हैं क्या आप सेटल हो गए. इसके जवाब में ईशान कहते हैं ‘हम कहीं भी जा सकते हैं.’ 


सिद्धांत की वजह से ईशान हुए सिंगल
करण जौहर सिद्धांत से उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछते हैं. जिस पर सिद्धांत कहते हैं मैं बहुत सिंगल. मैं इतना सिंगल हूं कि मेरे साथ रहते हुए ईशान सिंगल हो गया है.

करण जौहर हैं सेक्सीएस्ट बैचलर
करण जौहर ईशान से पूछते हैं कि इंडस्ट्री में सबसे सेक्सी बैचलर कौन हैं? इसके जवाब में ईशान कहते हैं- केजो. करण जौहर कहते हैं कि मुझे कोई उस नजर से देखता नहीं है.

कॉफी विद करण 7 में कैटरीना,सिद्धांत और ईशान अपनी आने वाली फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के लिए आए थे. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये हॉरर कॉमेडी फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: हर जनरेशन को ध्यान में रखकर लिखते हैं Irshad Kamil, ‘रॉकस्टार’ के हिट गानों से मिली थी पहचान

बॉलीवुड फिल्ममेकर्स पर भड़के Prakash Jha, बोले- ‘बकवास बना रहे हैं, कहानी नहीं है तो मत बनाओ फिल्में’





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: