राजस्थान में बिगड़ रही कानून व्यवस्था: सतीश पूनिया बोले – मुख्यमंत्री ने विधायकों की जासूसी के लिए गृहमंत्रालय रखा अपने पास



चित्तौड़गढ़43 मिनट पहले

जाट सम्मेलन के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया चित्तौड़गढ़ पहुंचे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने राजस्थान में बिगड़ती कानून व्यवस्था और महिलाओं के बढ़ रहे दुष्कर्म के केस के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में अपराधों की लिस्ट बढ़ती जा रही है। अपराधी भी बेखौफ हो रहे हैं। भरतपुर में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या का मामला पहला नहीं है और ना राजस्थान में यह पहली घटना है। ऐसी घटनाएं यही प्रमाणित करती है कि राजस्थान सरकार के राज में अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं। आमजन में असुरक्षा का भाव बढ़ता जा रहा है। इसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है।

विधायकों की जासूसी के लिए गृहमंत्री का महकमा रखा अपने पास

नैतिकता को लेकर सतीश पूनिया ने कहा कि पौने 4 साल में कांग्रेस पार्टी को पूर्णकाल गृहमंत्री नहीं मिला। अशोक गहलोत ने यह महकमा अपने पास इसलिए ले रखा है ताकि अपने ही विधायकों की जासूसी करवा सके। अपनी कुर्सी बचाने के लिए पुलिस और एजेंसियों का इस्तेमाल कर रहे हैं। राजस्थान की पुलिसिंग को खराब कर दिया। उनके पास ना संसाधन है और ना एक्शन प्लान है। यही कारण है कि अपराधियों की लिस्ट बढ़ती जा रही है। राजस्थान अब अपराधियों की राजधानी बन चुकी है।

अशोक गहलोत पार्टी को भी गोल घुमा रहे हैं और जनता को भी

उन्होंने नेशनल क्राइम रिपोर्ट ब्यूरो की दी हुई रिपोर्ट के बारे में कहा कि राजस्थान में बढ़ रहे अपराध क्राइम की पुख्ता रिपोर्ट दी है। इससे अशोक गहलोत के पेट में दर्द हो रहा है। नेशनल क्राइम रिपोर्ट ब्यूरो ने भी सवाल उठाते हुए कहा कि राजस्थान में 6337 दुष्कर्म की घटनाएं हुई हैं। यानी 17 दुष्कर्म हर रोज होते हैं। यही साबित होता है कि कानून व्यवस्था कितनी खराब है।

अशोक गहलोत कहते हैं कि विपक्ष मुद्दा बनाती है लेकिन हम कह रहे हैं कि सरकार की कमजोरी होगी तो हम मुद्दा बनाएंगे। अशोक गहलोत को यह कहना चाहिए कि महिलाओं को हम सुरक्षा देंगे लेकिन वह यह बात ना करके ज्यादा सियासी बातें करते हैं। पार्टी को गोल गोल घुमा रहे हैं और जनता को भी। यह उनका और कांग्रेस पार्टी का राजस्थान में आखिरी कार्यकाल होगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया जिला जाट समाज संस्था की ओर से आयोजित किए गए तेजा दशमी महोत्सव और किसान सम्मेलन में भाग लेने चित्तौड़गढ़ पहुंचे। जहां पर उन्होंने चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह आक्या के जन्मदिन और अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के डायरेक्टर आई एम सेठिया के सम्मान समारोह में भी भाग लिया।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: