थिएटर में फ्लॉप रही ‘लाल सिंह चड्ढा’ को ओटीटी का सहारा, जानिए कब और कहां होगी रिलीज!


Laal Singh Chaddha Release On OTT: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में फ्लॉप रही. बायकॉट मार की वजह से आमिर और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की ये फिल्म अपनी उम्मीदों के हिसाब से खरी नहीं उतर पाई. इस बीच अब खबर आ रही है कि थिएटर के बाद फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप इस फिल्म को घर बैठे कब और कहां देख सकते हैं. 

किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा

साल 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक लाल सिंह चड्ढा दर्शकों को खास पसंद नहीं आई. आलम ये रहा कि ये फिल्म हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार आमिर खान के करियर की सबसे खराब फिल्म साबित हुई है. इस बीच पिंकविला की खबर के मुताबिक ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है. 20 अक्टूबर को लाल सिंह चड्ढा की नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की जा सकती है.  

4 साल बाद आमिर की वापसी गड़बड़ाई

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार आमिर खान इंडस्ट्री के वो कलाकार हैं जो लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करते हैं. फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के 4 साल बाद आमिर ने लाल सिंह चड्ढा से सिनेमाघरों में वापसी की, लेकिन आमिर का ये कमबैक कुछ खास नहीं रहा. 180 करोड़ के मोटे बजट में बनी लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकी. गौर किया जाए लाल सिंह चड्ढा के कुल कलेक्शन के तरफ तो वह लगभग 60-65 करोड़ के बीच में रहा है. 

ये भी पढ़ें-

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: लंबे बालों में सलमान खान का दिखा डैशिंग अंदाज, लुक के साथ फिल्म के टाइटल से उठाया पर्दा

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन ने किया अगली फिल्म ‘आशिकी 3’ का ऐलान, एक्ट्रेस के नाम से जल्द उठेगा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: