जब Mumtaz के साथ काम करने से जितेंद्र ने कर दिया इनकार, अभिनेत्रियां बात तक नहीं करती थीं

[ad_1]

Mumtaz Unknown Facts: हिंदी सिनेमा में महज 11 साल की उम्र में बाल कलाकार के रूप से अपना फिल्मी सफर शुरु करने वाली मुमताज ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. उनका शुमार साठ और सत्तर के दशक की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में किया जाता था. मगर मुमताज के करियर में एक ऐसा भी वक्त आ चुका है जब कई दिग्गज सितारों ने उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया था. इस बात की जानकारी खुद मुमताज एक इंटरव्यू में दे चुकी हैं.

मुमताज का खुलासा

मुमताज ने अपने फिल्मी करियर में दारा सिंह के साथ करीब 16 फिल्मों में काम किया. इस वजह से उनकी छवि स्टंट अभिनेत्रियों में होने लगी थी. इस कारण उनके सफर को विराम सा लग गया था. लेकिन वक्त के साथ मुमताज ने अपनी छवि को बदल लिया. मुमताज ने खुद फर्स्टपोस्ट को दिए एक इंटरव्यू में इस बात खुलासा किया था कि जब उन्हें फिल्म बूंद जो बन गई मोती मिली. इस फिल्म में उनके साथ जितेंद्र को कास्ट किया गया लेकिन उन्होंने मुमताज के साथ काम करने से इनकार कर दिया. मुमताज ने बताया कि जितेंद्र के साथ कई और बड़े सितारों ने भी उनके साथ काम करने से मना किया था.

इसके साथ मुमताज एक अन्य इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा कर चुकी हैं कि वहीदा रहमान को छोड़कर कोई और अभिनेत्री उनसे बात करना तक गवारा नहीं करती थीं. हालांकी मुमताज को इस बात का पता नहीं चल सका कि दूसरी अभिनेत्रियां उनके साथ ऐसा व्यवहार क्यों करती थीं.

मुमताज (Mumtaz) और राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर अपार सफलता मिली. इस जोड़ी ने एक साथ कई धमाकेधार फिल्में दीं. फिलहाल अब मुमताज फिल्मी दुनिया से दूर लंदन (London) में अपने परिवार के साथ एक खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.

Fire On Film Sets: इस सीरियल के सेट पर आग लगने से 50 लोगों की हुई थी मौत, देवदास के सेट पर भी दो शख्स ने गंवाई जान

देबिना की सेकेंड प्रेग्नेंसी के बाद अब अनीता हस्सनंदनी ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर की शेयर, दोबारा Pregnancy पर कही ये बात

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *