घर जा रहे युवक पर जानलेवा हमला: लोहे के पाइप से की मारपीट, लोगों के देख बदमाश भागे, युवक के कई जगह फ्रेक्चर

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Fighting With An Iron Pipe, The Miscreants Ran Away After Seeing The People, Fractures In Many Places Of The Young Man,

सीकर4 घंटे पहले

फाइल फोटो।

दुकान से घर जा रहे युवक को पीछे से कार सवार बदमाश ने दो बार टक्कर मारी। टक्कर के बाद युवक सड़क किनारे गिर गया। बदमाशों ने कार में उतरकर युवक के ऊपर लोहे के पाइप से जानलेवा हमला कर दिया। मारपीट होते देख जब आसपास के लोग वहां पहुंचे तो बदमाश कार लेकर भाग गये। स्थानीय लोगों की मदद से युवक को एसके अस्पताल में भर्ती कराया गया। मारपीट में युवक के कई जगह गंभीर चोटे आई है।

दादिया थाना इलाके में दुकान से घर जा रहे युवक पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। पिता हेमसिंह ने थाने में मामला दर्ज करवाया कि उसका बेटा सुनील कुमार की फास्ट फूड की दुकान है। जब वह दुकान से बाइक से अपने घर जा रहा था उसी दौरान कटराथल यूनिवर्सिटी के पास अल्टो कार में सवार विकास काजला ने उसकी बाइक को दो बार पीछे से टक्कर मारी। टक्कर से उसका बेटा सड़क किनारे गिर गया।

इसके बाद विकास काजला के साथ अन्य दो तीन लोगों ने मिलकर लोहे के पाइप से उसके बेटे पर हमला कर दिया। हेमसिंह ने बताया कि विकास काजला के साथ अन्य बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। लोगों ने जब घटना क्रम देखा तो मौके पर पहुंचे। लोगों को देखकर सभी बदमाश मौके से कार लेकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से सुनील कुमार को एसके अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सुनील के कई जगह फ्रैक्चर हुआ है। हेम सिंह ने दादिया थाने में मामला दर्ज करवाया। मामले की जांच हेड कांस्टेबल मोटाराम कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *