गणपति की आरती उतारने पर अंजलि अरोड़ा हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा- 100 चूहे खा कर…


Anjali Arora Latest Video: हिंदी फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फेमस शो ‘लॉक अप’ के जरिए अपनी खास पहचान बनाने वाली अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. अक्सर अपने डांस वीडियो की वजह से अंजलि अरोड़ा महफिल लूट लेती हैं.

हाल में अंजलि अरोड़ा ने गणेश चतुर्थी के मौके पर गणपति आरती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. लेकिन इस वीडियो को लेकर अंजलि अरोड़ा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. अंजलि को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. मालूम हो कि पिछले दिनों एक वायरल एमएमएस की वजह से अंजलि का नाम काफी उछला है.

फिर से ट्रोल हुईं अंजलि अरोड़ा

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर हिट हैं. कमाल के डांस वीडियो ने अंजलि अरोड़ा को रातों-रात स्टार बना दिया है. बेहतरीन फैन फॉलोइंग के दम पर अंजलि अरोड़ा को बॉलीवुड की सुपरस्टार कंगना रनौत के ओटीटी शो लॉक अप में मौका मिला था. अंजलि ने शो में फाइनल तक सफर तय किया था. हालांकि अंजलि अरोड़ा सेकेंड रनरअप रहीं.

इस बीच गौर किया जाए अंजलि अरोड़ा के लेटेस्ट वीडियो की तरफ जिसकी वजह उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. तो हाल में अंजलि अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गणपति की आरती करती दिख रही हैं. अब अंजलि को वायरल एमएमएस विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ यूजर ट्रोल कर रहे हैं. जिसके तहत एक यूजर ने अंजलि की खिंचाई करते हुए लिखा है कि सौ चूहे खाकर हज को चली. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि अंजलि अरोड़ा आपको ये सब करना बिल्कुल भी शोभा नहीं देता है.



सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं अंजलि 

वहीं गौर किया जाए अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की फैन फॉलोइंग पर, तो मौजूदा समय में अंजलि की पॉपुलैरिटी किसी बी टाउन एक्ट्रेस से कम नहीं है. दमदार डांस वीडियो की बदौलत अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपना खास मुकाम बनाया है. इंस्टाग्राम पर अंजलि के 11.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मालूम हो कि कच्चा बादाम सॉन्ग रील की वजह से अंजलि अरोड़ा का नाम सुर्खियों में आया था.

ये भी पढ़ें-

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: लंबे बालों में सलमान खान का दिखा डैशिंग अंदाज, लुक के साथ फिल्म के टाइटल से उठाया पर्दा

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन ने किया अगली फिल्म ‘आशिकी 3’ का ऐलान, एक्ट्रेस के नाम से जल्द उठेगा





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: