किस्मत का दरवाजा खोल देता है ये भाग्यनोत्ति मंत्र, जानें कैसे करें इसका जाप


Bhagyonnati Mantra: व्यक्ति को उसके कर्मों के हिसाब से ही फल मिलता है. कुछ लोगों का भाग्य इतना तेज होता है कि बिना ज्यादा प्रयास किए ही उन्हें सफलता मिल जाती है. ज्योतिष विद्या में कुछ ऐसे उपाय भी बताए गए हैं जो भाग्य को बदलने या भाग्योदय करने का काम करते हैं. ज्योतिष में एक ऐसा ही चमत्कारी मंत्र बताया गया है जो भाग्य को चमकाने का काम करता है. ये मंत्र इतना प्रभावी है कि इसके जाप से सारे दुखों को नाश होने लगता है और जीवन में सुख-शांति आने लगती है. विधि पूर्वक इस मंत्र का जाप करने से चमत्कारिक धन संबंधित सारी समस्याएं दूर हो जाती हैं. आइए जानते हैं इस भाग्यनोत्ति मंत्र और इसकी जाप विधि के बारे में.

भाग्यनोत्ति मंत्र और इसके जाप की विधि

भाग्यनोत्ति मंत्र बंद किस्मत के दरवाजे खोलने का सबसे प्रभावी मंत्र है. यह ग्रहों की दशाओं को ठीक करता है और जीवन में आने वाली तमाम बाधाओं को दूर करता है. भाग्यनोत्ति मंत्र इस प्रकार से है:

ॐ ऐं श्रीं भाग्योदयं कुरु कुरु श्रीं ऐं  फट् ।।

यह मंत्र बहुत शक्तिशाली और चमत्कारिक है लेकिन इसके जाप की उचित विधि होती है. विधिपूर्वक इसका जाप ना करने से ये मंत्र व्यर्थ हो जाता है. इस मंत्र का जाप हमेशा सोने से पहले करना चाहिए. इस मंत्र का जाप कम से कम 11 बार जरूर करें. इसे आप अपनी इच्छानुसार आप 21 या 51 बार भी कर सकते हैं. इस भाग्यनोत्ति मंत्र का जाप लगातार 21 दिनों तक करना है. इस मंत्र के जाप से पहले अपने हाथ-पैर धो लें. इस मंत्र जाप के बाद भगवान का धन्यवाद जरुर करें.

Somwar Upay: सोमवार के दिन करें शिव के इन मंत्रों का जाप, मिलेंगे चमत्कारी लाभ

Numerology: बातों ही बातों में अपना बना लेते हैं इस तारीख में जन्मे लोग, बाकी खूबियां जान हो जायेंगे स्तब्ध

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें. 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: