काजोल की इस मूवी को देखने के बाद मां तनुजा ने कहा था- हे भगवान क्या फिल्म है


Kajol Trivia: अपनी गजब की एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लेने वाली मशहूर फिल्म अभिनेत्री काजोल को सिने जगत (Cinema World) में बहुत शोहरत और सम्मान हासिल है. काजोल ने अपने फिल्मी करियर (Film Career) में एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्में दी हैं. एक बार काजोल की फिल्म गुप्त में उनके अभिनय को देखकर उनकी मां तनूजा (Tanuja) भी हैरान हो गई थीं.

तनूजा क्यों हुई थी हैरान?

काजोल ने अपने शुरुआती करियर में बाजीगर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, करण अर्जुन जैसी फिल्में की, लेकिन जब उनकी फिल्म गुप्त: द हिडेन ट्रुथ आई तो उनके फैन्स के साथ उनकी मां भी फिल्म और काजोल का अभिनय देखकर हैरान हो गई थीं. काजोल ने खुद इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था कि उनकी मां को बहुत कम फिल्में ही अच्छी लगती हैं, लेकिन जब उन्होंने गुप्त देखी तो उनके मुंह से निकला कि हे भगवान क्या फिल्म है!

फिल्मी करियर

काजोल (Kajol) अपने फिल्मी करियर में हर बड़े स्टार के साथ काम कर चुकी हैं. फैन्स उनकी और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं. जब भी दोनों एक साथ किसी फिल्म में आएं तो दोनों ने मिलकर बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाल मचाया है. काजोल अपने करियर में बाजीगर (Baazigar), दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ), करण अर्जुन (Karan Arjun), फना (Fanaa), प्यार किया तो डरना क्या (Pyaar Kiya To Darna Kya), इश्क (Ishq), दिलवाले (Dilwale) और कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham) जैसी कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं. काजोल को उनकी दिलकश एक्टिंग के लिए कई बार फिल्मफेयर (Filmfare) के पुरुस्कार से भी नवाजा जा चुका है.

Sara Ali Khan Net Worth: करोड़ों की दौलत और महंगी कारें, सारा अली खान की नेटवर्थ जान फैंस रह जाएंगे हैरान

Pankaj Tripathi Birthday: बॉलीवुड के ये दिग्गज सितारे आज पंकज त्रिपाठी के हैं पड़ोसी, स्ट्रगल के दिनों में एक कमरे में करते थे गुज़ारा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: