कपिल शर्मा ने अनोखे अंदाज में ‘रफी साहब’ को दी श्रद्धांजलि, वीडियो वायरल


Kapil Sharma Tribute To Mohammed Rafi : लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं. जहां कपिल मिश्रा (Kapil Sharma) ने मेलबर्न शो के दौरान हिंदी सिनेमा के मशहूर गायक मोहम्मद रफी (Mohammed Rafi) को  श्रद्धांजलि दी. कपिल ने रफी साहब द्वारा गाया गया गाना “शबाब पे मैं ज़रा सी शराब फैंकूँगा, किसी हसीं की तरफ़ ये ग़ुलाब फैंकूँगा” गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

गाना गाने के बाद कपिल ने स्टेज से ही कहा, “जोरदार तालियां हो जाएं, हमारे अमृतसर के रहने वाले रफी साहब के लिए.” बता दें ये गाना फिल्म ‘अमर अकबर एंथनी’ का है. जिसे मजरूह सुलतानपुरी ने लिखा था और रफी साहब ने अपनी आवाज दी थी. 


कपिल शर्मा ने लगाईं अक्षय कुमार की फिल्मों को नजर 
कपिल शर्मा इन दिनों अपने पॉपुलर टॉक शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के तीसरे सीजन की तैयारियों में जुटे हैं. हालही में शो का प्रोमो रिलीज किया गया. अभी हाल ही में कपिल शर्मा के घर में अक्षय कुमार और रकुल प्रीत नजर आए. जहाँ अक्षय, कपिल पर तंग कसते भी नजर आए. अक्षय ने कहा कि ‘ये आदमी इतनी नजर लगाता है सब चीजों पर. देखो इसने मेरे पैसों पर फिल्मों पर नजर लगा दी. अब मेरी फिल्में नहीं चल रही हैं.’ 


कपिल शर्मा शो के तीसरे सीजन में नहीं नजर आये कृष्णा 
10 सितंबर से शो को टेलीकास्ट किया जाएगा. इस नए सीजन में हमें कपिल के शो में नए किरदार भी देखने को मिलेंगे. सृष्टि रोडे, गौरव दुबे, श्रीकांत मक्सी, और सिद्धार्थ सागर नजर आएंगे. हालांकि कृष्णा अभिषेक शो से गायब हैं.

कपिल और कृष्णा के बीच सब कुछ ठीक है 
एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने बताया था,”वह शो में फिर से नजर आएगे. हम आज रात को साथ में ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं. पता नहीं क्या अफवाहें हैं कि ऐसा हो गया वैसा हो गया मेरे और कपिल के बीच में. कोई मसला नहीं हैं. मैं उसे बहुत प्यार करता हूं और वो मुझे. मेरा भी शो है वो. मैं दोबारा उसमें आउंगा.” 

ये भी पढ़ें-

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: लंबे बालों में सलमान खान का दिखा डैशिंग अंदाज, लुक के साथ फिल्म के टाइटल से उठाया पर्दा

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन ने किया अगली फिल्म ‘आशिकी 3’ का ऐलान, एक्ट्रेस के नाम से जल्द उठेगा





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: