एशिया कप में कौन लेगा शाहीन अफरीदी की जगह? रिप्लेसमेंट लिस्ट में इनका नाम है सबसे आगे


Shaheen Afridi Replacement in Asia Cup 2022: एशिया कप के शुरू होने में अब कुछ दिन ही रह गए हैं. एशियाई क्रिकेट के इस महाकुंभ का आगाज़ 27 अगस्त से होगा. इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, पाकिस्तान के प्रमुख तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोट के कारण 2022 एशिया कप से बाहर हो गए हैं. शाहीन अफरीदी लंबे वक्त से घुटने की चोट से परेशान हैं. इसी इंजरी के चलते अब वह 2022 एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सात मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. वहीं अब अफरीदी के बाहर होने के बाद एशिया कप में उनका रिप्लेसमेंट कौन होगा इसपर चर्चा होने लगी है.

कौन होगा अफरीदी का रिप्लेसमेंट
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी चोट के कारण एशिया कप 2022 से बाहर हो गए हैं. अब उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर कौन खिलाड़ी पाकिस्तान टीम से जुड़ेगा इस पर चर्चा होने लगी है. दरअसल, रिप्लेसमेंट खिलाड़ियो की लिस्ट में सबसे पहला नाम हसन अली का सामने आ रहा है. हसन पाकिस्तान के अनुभवी गेंदबाज हैं. हसन ने पाकिस्तान के लिए अबतक कुल 49 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं जिनमें उन्होंने 60 विकेट हासिल किया है. वह शाहीन के रिप्लेसमेंट के तौर पर सबसे आगे चल रहे हैं.

हसन अली के बाद मीर हमजा का नाम इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर लिया जा रहा है. हालांकि उनके पास इंटरनेशनल क्रिकेट का ज्यादा अनुभव नहीं है. पर उन्होंने हाल ही में टी20 फॉर्मेट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है. जिसके बाद उनका नाम इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर लिया जा रहा है. वहीं कुछ फैंस वहाब रियाज का भी नाम सजेस्ट कर रहे हैं. वहाब के पास लंबा अनुभव है पर उनका टीम में शामिल होना मुश्किल लग रहा है.

यह भी पढ़ें:

IND VS ZIM: दीपक हुड्डा ने बनाया अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड, लगातार 16 मैच जीतने वाले बने दुनिया के पहले प्लेयर

IND vs ZIM: जल्द आउट होने पर कैसा लगा? केएल राहुल ने दिया शानदार जवाब



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: